Search
Close this search box.

कोडरमा में बड़ा हादसा : जिंदा जला ट्रक ड्राइवर

Join Us On

कोडरमा में बड़ा हादसा : जिंदा जला ट्रक ड्राइवर

कोडरमा में बड़ा हादसा : जिंदा जला ट्रक ड्राइवर

झारखंड के कोडरमा से बड़ी खबर आ रही है जहां एक ट्रक और गैस टैंकर में सीधी भिड़ंत हो गई जिसमें गैस टैंकर का ड्राइवर जिंदा जल गया। घटना रविवार को कोडरमा घाटी में घटी है।

http://Accident

कोडरमा घाटी में घटी घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि ट्रक और गैस टैंकर में भयंकर टक्कर हो गई और हादसे में गैस टैंकर का केबिन पूरी तरह से जल गया। और गैस टैंकर के केबिन में फंसा ड्राइवर जिंदा जल गया। वहीं तीन लोग हादसे में घायल भी बताए जा रहे हैं । जिसका प्राथमिक उपचार के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया है। वहीं स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर राहत कार्य मे जुटे हुए हैं।

आमने सामने से हुई टक्कर

कोडरमा घाटी में घुमावदार सड़क होने के कारण आए दिन एनएच 33 में सड़क दुर्घटना होते रहता है। रविवार को भी बड़ा हादसा हुआ। गैस टैंकर और ट्रक के बीच सीधी टक्कर हुई। जिसमें चालक जिंदा जल गया। हालांकि मरने वाले गैस टैंकर ड्राइवर की पहचान की कोशिश की जा रही है। वहीं टक्कर होने आवागमन भी कुछ समय के लिए बाधित रहा। घटना स्थल पर प्रशासन पहुँच कर गाड़ियों को साइड करवाने की कोशिश कर रहे थे।

बड़ी खबर : 50 हज़ार शिक्षकों की नियुक्ति में बिहार नियमावली अपनाने की तैयारी में झारखंड सरकार, प्रमुख और मुखिया की होगी अहम भूमिका

Slide Up
x

Leave a Comment