Search
Close this search box.

देवघर में 16 वर्षीय छात्रा को अगवा कर किया ये हश्र , रेलवे ट्रैक पर मिली घायल

Join Us On

देवघर में 16 वर्षीय छात्रा को अगवा कर किया ये हश्र , रेलवे ट्रैक पर मिली घायल

 

देवघर में 16 वर्षीय छात्रा को अगवा कर किया ये हश्र , रेलवे ट्रैक पर मिली घायल

देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के केनमनकाठी इलाके से 16 वर्षीय 12वीं में पढ़नेवाली छात्रा को अगवा कर उसके दोनों पैर काट कर और उसे रेलवे ट्रैक के किनारे फेंकने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

सूचना मिलने पर जसीडीह पुलिस ने सोमवार अहले सुबह जमुनियां-गंजोरा इलाके में रेलवे ट्रैक (पोल संख्या-328(बी) 3) के समीप से उक्त छात्रा को घायल अवस्था में बरामद किया । पुलिस ने उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया । उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

प्रारंभिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने छात्रा को हायर सेंटर ले जाने को कहा। छात्रा के दोनों पैर टखने के नीचे से कटे हुए थे। पुलिस ने दोनों पैर के कटे हुए हिस्से को भी बरामद कर जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं घायल छात्रा ने पुलिस को दिये बयान में कहा कि रविवार देर रात वह घर से बाहर पानी लेने गयी थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोग आये व उसके मुंह व आंख को दबा दिया। इसके बाद बाइक पर बिठा कर जबरन कहीं ले गया।

बाइक पर बैठते ही वह बेहोश हो गयी थी होश आया, तो उसने खुद को रेल पटरी के किनारे में पाया और उसके दोनों पैर कटे हुए थे। उसके बाद उसने अपने मोबाइल से चाचा को फोन कर उक्त घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर परिजन पहुंचे और टेंपो पर बिठाया। इसी समय पूर्व मुखिया की सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची व परिजनों से की मदद से छात्रा को सदर अस्पताल पहुंचाया।

छात्रा ने परिजनों को फोन कर कहा – मुझे बचा लो

जसीडीह थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह सोमवार दोपहर करीब 12:00 बजे पूछताछ के लिए छात्रा के घर पहुंचे। छात्रा के दादा ने पुलिस को जानकारी दी कि रात करीब 10.30 से 11 बजे के बीच उनकी पोती बाथरूम के लिए बाहर निकली थी। उसके बाद से वह नहीं लौटी। इस बीच उसकी मां उठी, तो अपने पास पुत्री को नहीं पाकर बाहर ढूंढ़ने लगी।काफी खोजबीन कि पर बेटी नहीं मिली, तो घर में सोये हुए बेटे को जगाया।

दादा ने कहा कि पोती के मोबाइल पर फोन किया, पर फोन रिसीव नहीं किया।इसके बाद परिजन उसे टॉर्च लेकर ढूंढ़ने निकल गये, पर रात 12 बजे तक वह नहीं मिली।

इसी बीच करीब दो-ढाई बजे भतीजे के फोन पर पोती ने कॉल कर बताया कि रेलवे लाइन के समीप दो लोग मेरे दोनों पैर काट रहे हैं, मुझे बचा लो। परिवार के सदस्य उसे खोजते हुए रेलवे ट्रेक की ओर गए। चाचा ने कहा कि जब वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे, तो देखा कि रेलवे लाइन के समीप दोनों पैर कटे अवस्था में उसकी भतीजी गिरी हुई है ।

इस सम्बंध में एसपी सुभाष चंद्र जाट ने जानकारी दी कि इस मामले में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है। छात्रा व परिजन की सूचना पर जसीडीह पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बड़ी खबर : रेलवे में दसवीं पास के लिए बंपर सरकारी भर्तियां, सैलरी लाखों में, महिला उम्मीदवारों को नहीं लगेगा शुल्क

देवघर

Slide Up
x

Leave a Comment