Search
Close this search box.

रामगढ में चूल्हा जलाकर सोया था दम्पति , सुबह में हो गया अनहोनी

Join Us On

Ramgarh news चूल्हा जलाकर दम्पति को सोना पड़ा महंगा

रामगढ़ से बड़ी खबर है जहां ठंड से बचने के लिए दम्पति को चूल्हा जलाकर सोना महंगा पड़ गया। और कमरे में ही रात में चूल्हा जलाकर सोना एक दंपती के लिए जानलेवा हो गया। यह दंपती शुक्रवार की रात में ठंड से बचने के लिए कमरे में चूल्हा जलाकर सोया था। पर शनिवार की सुबह कमरे से दोनों की लाश मिली ।

रामगढ के कोयली टोरा की घटना

यह घटना रामगढ जिले की है। रामगढ जिले के कोइरी टोला में यह हादसा हुआ है। एक दम्पति शुक्रवार की रात को ठंड से बचने के लिए रूम में ही चूल्हा जलाकर सो गया था। पर अनहोनी हो गई औऱ शनिवार की सुबह दोनों का लाश रूम से नीकला।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि वृद्ध दंपती जीरा महतो और उनकी पत्नी रात को ठंड के कारण कमरे में चूल्हा जलाकर सो गए थे। सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब लोगों को शक हुआ। इसके बाद लोग दरवाजा तोड़ कर भीतर घुसे तो वहां दंपती मृत पड़े मिले।

यह दंपती बाजार में घूम कर टोकरी व सूप बेच कर जीवन-यापन करता था। पर आज तो इनकी जीवन-लीला ही समाप्त हो गयी। बताया गया कि चूल्हा जलने के कारण कमरे में गैस भर गया था और जिसके कारण पति-पत्नी की कमरे में मौत हो गई। बताया गया कि जीरा महतो का उम्र लगभग 65 वर्ष व उनकी पत्नी का उम्र 60 वर्ष के करीब है। रामगढ

बड़ी खबर : सरकारी स्कूल के बच्चों को स्मार्ट एजुकेशन से जोड़ने के लिए झारखंड सरकार ने उठाया यह कदम, जानें विस्तार से

Slide Up
x

Leave a Comment