ईडी की पूछताछ के बाद सीएम हाउस के बाहर अद्भुत नजारा, जानें पूरा मामला

Join Us On

ईडी की पूछताछ के बाद सीएम हाउस के बाहर अद्भुत नजारा, जानें पूरा मामला

रांची: ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के द्वारा सीएम हेमंत सोरेन से बीते 17 नवंबर को 9 घंटे से अधिक समय तक लंबी पूछताछ चली थी। इसके बाद आज आज शुक्रवार को सीएम हाउस के बाहर भारी सख्ंया में झामुमो के कार्यकर्ता उमड़ पड़े। इस दौरान कार्यकत्र्ताओं ने हाथों में तख्तियां ले रखा था। साथ ही हेमंत सोरेन जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

बता दें कि आज सीएम हाउस में यूपीए विधायक दल की बैठक का आयोजन किया गया था। वहीं बैठक से पूर्व झामुमो के कार्यकर्ता सड़क पर नारेबाजी करते रहे। मौके पर कार्यकर्ता पारंपरिक तरीके से मांदर की थाप पर नृत्य करते भी देखे गये।

हेमंत तुम पर नाज है, पूरा झारखंड साथ है के नारे से गुंजा सीएम हाउस

बता दें कि रांची के कांके रोड स्थित सीएम हाउस के बाहर आज का नजारा काफी शानदार था। इस दौरान झामुमो के कार्यकर्ता पारंपरिक नृत्य-गीत कर रहे थे। साथ ही हाथों में तख्तियां लेकर हेमंत सोरेन जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। इनत ख्तियों में हेमंत तुम पर नाज है, पूरा झारखंड साथ है सहित कई तरह के स्लोगन लिखे गये थे।

ईडी ने लगभग 10 घंटे तक सीएम से की पूछताछ

जानकारी के अनुसार ईडी ने अवैध खनन मामले में सीएम हेमंत सोरेन से लगभग 10 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान यूपीए के मंत्री, विधायक व नेता मुख्यमंत्री आवास के सामने डटे रहे और केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया।

बड़ी खबर : अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के नेतृत्व में बरही विधायक को सौंपा गया ज्ञापन

Leave a Comment