Search
Close this search box.

छात्र ने डिग्री कॉलेज के कर्मियों के साथ किया मारपीट, गिरफ्तार

Join Us On

छात्र ने डिग्री कॉलेज के कर्मियों के साथ किया मारपीट, गिरफ्तार

लातेहार : मनिका प्रखंड मुख्यालय स्थित डिग्री कॉलेज में कर्मियों के साथ मारपीट और कंप्यूटर आदि तोड़ फोड़ करने के मामला प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार डिग्री कॉलेज में राजनीति विज्ञान प्रतिष्ठा सेमेस्टर टू का छात्र 9 नवंबर को परीक्षा दिया था । शुक्रवार 11 नवंबर 2022 को भी परीक्षा वह दे रहा था पर परीक्षार्थी के पास एडमिडकार्ड नहीं था।

परीक्षा में एडमिट कार्ड को लेकर हुआ विवाद


कॉलेज के केंद्राधीक्षक ने कहा कि जिन छात्रों का प्रवेश पत्र नहीं आया है उनको वैकल्पिक व्यवस्था के तहत परीक्षा ली जा रही है। वीक्षक परीक्षार्थी नारद को कमरे में बैठने को निर्देशित दिया तभी छात्र कक्षा से निकला और कॉलेज कर्मी राहुल कुमार के साथ मारपीट करने लगा। वहीं ऑफिस में रखे कंप्यूटर, मॉनिटर, प्रिंटर आदि भी तोड़ फोड़ दिया।

कॉलेज के केंद्राधीक्षक उमेश रविदास के द्वारा थाना में जुंगुर निवासी आरोपी छात्र नारद कु रवि के विरुद्ध मार पीट, कंप्यूटर, मॉनिटर, प्रिंटर आदि तोड़ फोड़ करने एवं अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने के मामले एफआईआर ( FIR ) दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि आजतक कॉलेज में इस तरह की घटना कभी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि एडमिडकार्ड नहीं रहने के बाद वैकल्पिक व्यवस्था के अंतर्गत परीक्षा ली जा रही थी। उसके बाद भी छात्र ने अभद्रता के साथ मार पीट भी किया। उन्होंने कहा कि प्रवेश पत्र नहीं मिलने पर आक्रोश में मारपीट व तोड़ फोड़ भी किया । इसके बाद कॉलेज से बाहर निकल गया।

उन्होंने कहा कि कॉलेज परिसर में किसी भी कीमत पर ज्यादती बर्दास्त नहीं किया जाएगा। थाना में मामला दर्ज होते ही थाना प्रभारी शुभम कुमार के द्वारा आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
वहीं छात्र के पिता नरेश राम ने कहा कि प्रवेश पत्र नहीं रहने के कारण नारद को परीक्षा में बैठने नहीं दिया जा रहा था। जिससे आक्रोशित होकर घटना को अंजाम दिया है।

बड़ी खबर : झारखंड के नक्सलियों को यहां से मिलता था फण्ड , एनआईए ने किया बड़ा खुलासा

x

Leave a Comment