सीएम पहुंचे जमशेदपुर, किया 2341 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

Join Us On

सीएम पहुंचे जमशेदपुर, किया 2341 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

जमशेदपुर: सीएम हेमंत सोरेन आज सोमवार को जमशेदपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लगभग 2341 करोड़ की 230 योजनाओं का आनलाइन शिलान्यास व उद्घाटन किया।

बता दें कि सीएम सबसे पहले एयरपोर्ट से बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान पहुंचे, जहां उनका स्वागत ढोल, नगाड़े व पारंपरिक नृत्व व रीजि रिवाज के साथ किया गया। यहां पर उन्होंने 496 करोड़ की लागत से बनने वाले मानगो से साकची फ्लाईओवर और लगभग 397 करोड़ की लागत से बनने वाले 500 बेड के साकची स्थित एमजीएम अस्पताल के नए भवन का आनलाइन शिलान्यास किया।

झारखंड सरकार को केंद्र ने लगातार परेशान किया है: बन्ना गुप्ता

आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि उनके पास कहने के लिए शब्द नहीं है। कहा कि झारखंड सरकार को केंद्र सरकार ने लगातार परेशान किया है और इसका जवाब सुप्रीम कोर्ट ने दिया है। मंत्री बन्ना ने कहा कि जमशेदपुर शहर की ऐसी जन कल्याणकारी योजनाओं का शिलान्यास मुख्यमंत्री ने किया है, जिसके बारे में आज तक कोई सोच नहीं सका। मौके पर मुख्यमंत्री के साथ परिवहन व कल्याण मंत्री चंपई सोरेन, मंत्री आलमगीर आलम, सत्यानांद भोक्ता, विधायक रामदास सोरेन, मंगल कालिंदी, समीर महंती भी पहुंचे थे।

भाजपा को विकास की नहीं बल्कि सिर्फ लोग कैसे लड़े इसकी चिंता: चंपई सोरेन

कार्यक्रम में झारखंड के परिवहन व कल्याण मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि भाजपा ने 20 साल से झारखंड को सिर्फ लूटने का काम किया है। कहा कि भाजपा की सोच सिर्फ यहीं रही कि यहां के लोग कैसे आपस में लडते रहे, उन्हें विकास से कोई लेना-देना नहीं है। श्री सोरेन ने कहा कि एमजीएम के नए स्वरूप व मानगो से साकची तक फ्लाईओवर का शिलान्यास विकास का एक बड़ा उदाहरण है।

बड़ी खबर : झारखंड में तीन दिन तक छाए रहेंगे बादल , रात का तापमान से 10 से 12 डिग्री रहने का अनुमान : मौसम वैज्ञानिक

Leave a Comment