Search
Close this search box.

प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाकर प्रेमिका का कराया गर्भपात, अब शादी से इंकार, युवती ने एसपी को आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग

Join Us On

प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाकर प्रेमिका का कराया गर्भपात, अब शादी से इंकार, युवती ने एसपी को आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग

गुमला: प्रेमी ने अपने प्रेमिका को प्यार के जाल में फंसाकर शादी का वादा किया और इसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दो बार गर्भवती कर उसका गर्भपात भी करा दिया। वहीं अब प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करने से इंकार कर रहा है। बता दें कि यह मामला गुमला शहर के निकट के एक गांव का है। इस मामले को लेकर 23 वर्षीय पीड़िता ने गुमला एसपी को लिखित आवेदन सौंपा है। साथ ही पीड़िता ने आरोपी युवक पर कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़िता ने प्रेमी पर यौन शोषण व मारपीट करने का लगाया आरोप

एसपी को दिये गये आवेदन में युवती ने अपने प्रेमी सूरज कुमार पर यौन शोषण व मारपीट करने का आरोप लगाया है। आवेदन में पीड़िता ने बताया कि बीते 14 फरवरी 2018 को जब वह घर पर अकेली थी, तो दिन के 11 बजे सूरज कुमार घर में घुस गया और जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद जब वह हल्ला की तो यूरत कुमार ने धमकी देकर चुप करा दिया। साथ ही सूरज ने उससे शादी करने का आश्वासन दिया। पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद सूरज कुमार जब भी उसे अकेला पाता, तो जबरन उसके साथ शारीरिक शोषण करता था।

प्रेमी ने मुक्का से आंख व सिर पर मारकर पीड़िता को किया घायल

आवेदन में पीड़िता ने बताया कि बीते 9 अक्टूबर 2022 की रात सात बजे जब वह सूरज की दुकान के बाहर बैठी, तो सूरज ने उससे शादी से इंकार कर दिया और जबरन दुकान से भगाने लगा। इस दौरान सूरज ने पीड़िता को जान से मारने की नियत से मुक्का से आंख व सिर पर मार कर घायल कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाने में लिखित शिकायत की और कार्रवाई करने की मांग की।

बड़ी खबर : सरकारी स्कूलों में जीवनी पढ़ाने को लेकर शिक्षा मंत्री ने एकेडमिक कमेटी के गठन को दी स्वीकृति

x

Leave a Comment