Search
Close this search box.

बिहार में एक कुतिया ने दिया अजीबोगरीब बच्चे को जन्म , दूर दूर से देखने के लिए पहुंच रहे लोग

Join Us On

बिहार के गोपालगंज में कुतिया के बच्चे को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. कुतिया ने आठ बच्चों को जन्म दिया है, जिनमें सात बच्चे कुत्ते के आकार के हैं। जबकि एक बकरी के जैसा है। कुतिया के बच्चे को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

बिहार : (गोपालगंज) बिहार के गोपालगंज का एक गांव चर्चा का विषय बना हुआ है. सिधवालिया प्रखंड के काशी तेंगराही पंचायत के वटिया टोला में एक कुतिया के बच्चे के जन्म को लेकरचर्चा है.

आठवें बच्चे का अजुबा जन्म

गांव के लोग उनकी आठवीं संतान को चढ़ावा देने पहुंच रहे हैं. कुतिया ने बकरे के आकृति के बच्चे को जन्म दिया है। उसे देखने के लिए दूर-दूर से लोग गांव पहुंच रहे हैं। इसकी जानकारी वन विभाग की टीम को भी दी गई है।

दर्ज जानकारी के अनुसार सिधवालिया प्रखंड की काशी तेंगराही पंचायत के वटिया टोला में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहाँ एक कुतियाने आठ बच्चों को जन्म दिया, जिनमें से सात बच्चे कुत्ते के आकार के हैं। जबकि एक बच्चा बकरी के जैसा दिखता है।

वह बकरी की तरह ही मिम्यता भी है। इसकी जानकारी जब गांववासियों को हुई तो आसपास के लोग जुटने लगे। कुछ ही देर में कुतिया के बच्चे को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई।

दरअसल, वृतिया गांव के शंभू दास के घर के पास कुतिया ने आठ बच्चों को जन्म दिया. उनके सातवें बच्चे जो बकरा-जैसे बच्चे को देखने के लिए कई सीमावर्ती गांवों के लोग इकट्ठा हो रहे हैं। स्थानीय लोग इसे आस्था समझकर इस पर चढ़ावा दे रहे हैं।

ग्रामीण तेजेश्वर मिश्रा, पूर्व मुखिया विनय यादव समेत कई लोगों ने बताया कि कुत्ते के बकरे की तरह पैदा हुआ बच्चा मेमना की तरह बोल रहा है. उसकी आवाज कौतूहल का विषय आई है। इसकी जानकारी वन विभाग के अधिकारियों को दी गई है।

बड़ी खबर : झारखंड सरकार के पुरानी पेंशन के लिए अंडरटेकिंग पर हाइकोर्ट में हुई सुनवाई , डेट बढ़ाने का निर्देश

x

Leave a Comment