Search
Close this search box.

बीआरपी / सीआरपी सेवाशर्त के निर्माण हेतु गठित विभागीय समिति की बैठक 11 को, टेट विसंगति पर निर्णय सम्भव

Join Us On

बीआरपी / सीआरपी सेवाशर्त के निर्माण हेतु गठित विभागीय समिति की बैठक 11 को, टेट विसंगति पर निर्णय सम्भव

बीआरपी / सीआरपी सेवाशर्त ( प्रखण्ड साधनसेवी / संकुल साधनसेवी ) के सेवाशर्त के निर्माण गठित विभागीय समिति की बैठक को लेकर झारखंड शिक्षा परियोजना परिषद राँची जयंत कुमार मिश्र ने पत्र जारी किया है।

पत्र में कहा गया है कि कि निदेशक, माध्यमिक शिक्षा, झारखण्ड की अध्यक्षता में निदेशानुसार दिनांक 11.11.2022 को अपराह्न 04:00 बजे से निदेशक, माध्यमिक शिक्षा के कार्यालय प्रकोष्ठ में प्रखण्ड साधनसेवी / संकुल साधनसेवी के सेवाशर्त के निर्माण हेतु गठित विभागीय समिति द्वारा आवश्यक विचार-विमर्श करने संबंधी बैठक आयोजित की गई है। अतः अनुरोध है कि उक्त बैठक में ससमय भाग लेना सुनिश्चित करेंगे।

बैठक में ये अधिकारी भी रहेंगे

अरविन्द कुमार सिंह , अवर सचिव, प्राथमिक शिक्षा निदेशालय,झारखण्ड , प्रमोद कुमार सिन्हा, विशेषज्ञ, एम.आर.आई. झा.शि.प.प. रांची, ओम प्रकाश मिश्र, अतिरिक्त वित्त नियंत्रक, शिप राँची,अनुपा तिर्की,प्रभाग प्रभारी बी.आर.पी./सी.आर.पी., झा.शि.प.प. रांची

इन्हें भी किया गया है सूचित

1.विभागीय सचिव के आप्त सचिव को सचिव महोदय के सूचनार्थ समर्पित ।

2.राज्य परियोजना निदेशक को सूचनार्थ समर्पित।

3.माननीय मंत्री के आप्त सचिव को मंत्री महोदय के सूचनार्थ समर्पित।

टेट विसंगति पर समाधान पर भी सम्भव

बैठक में टेट विंसगति का समाधान की भी सम्भावना है। बतादें कि ये बैठक 3 नवम्बर को ही होने वाला था पर किसी कारणवश यह बैठक नहीं हो पाई। अब यह बैठक 11 नवम्बर को होगा। इसे लेकर झारखंड शिक्षा परियोजना के परिषद के प्रशासी पदाधिकारी के द्वारा पत्र जारी किया गया है।

बतादें कि शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने पारा शिक्षक संघ को टेट विसंगति समाधान का आश्वासन दे चुके हैं। उम्मीद है 11नवम्बर को होने वाली बैठक में बीआरपी सीआरपी सेवाशर्त नियमावली के साथ टेट विसंगति समाधान पर भी निर्णय हो।

बड़ी खबर : JTET विसंगति बड़ी अपडेट : परियोजना से शिक्षा सचिव के पास भेजा गया टेट विसंगति समाधान का फ़ाइल , बढ़ेगा मानदेय

x

Leave a Comment