बेरमो विधायक अनूप सिंह के आवास पर पड़ी ईडी व आईटी की रेड, कांगे्रस ने कहा यह आईटी का नहीं भाजपा की रेड

Join Us On

बेरमो विधायक अनूप सिंह के आवास पर पड़ी ईडी व आईटी की रेड, कांगे्रस ने कहा यह आईटी का नहीं भाजपा की रेड

बेरमो: बेरमो विधायक अनूप सिंह के आवास पर आज शुक्रवार की सुबह आईटी और ईडी की रेड पड़ी। बता दें कि आज बेरमो विधायक के बेरमो स्थित आवास और पटना आवास पर आईटी की टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के लिए आईटी टीम के साथ एक टोटोया इनोवा भी साथ में गयी थी, जिसका नंबर जेएच 01एल 5626 बताया गया है।

यह इनोवा कार किसी दिनेश महतो के नाम पर निबंधित है, जो सेकेंड ऑनर है। बता दें कि जैसे ही यह इनोवा कार बेरमो विधायक के आवास पर लगी तो वहां पर मौजूद पत्रकारों के बीच यह चर्चा का विषय बना। इसे लेकर बताया जा रहा है कि इस गाड़ी के शीशे पर भाजपा के कार पास का स्टीकर लगा हुआ था।

वहीं चर्चा होने के बाद आईटी टीम के कुछ अधिकारियों ने आनन-फानन में स्टीकर को निकाल दिया, लेकिन स्टीकर निकालते हुए पत्रकारों ने तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली और कुछ ने तो पूरा वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। हालांकि आवास के बाहर ईडी या आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर लोगों में अभी भी संदेह बरकरार है।

रेड को लेकर कांग्रेस ने इसे बताया भाजपा की रेड

बता दें कि बेरमो विधायक के आवास पर आईटी की रेड की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में उनके समर्थक विधायक आवास के समक्ष पहुंच गये। इस रेड को विधायक के समर्थक और कांग्रेस के नेताओं ने इसे भाजपा की रेड बताया है। साथ ही भाजपा की स्टीकर को लेकर भी इस मामले को काफी तूल दिया जा रहा है।

मौके पर कांग्रेसी नेताओं ने मोदी सरकार, इडी व सीबीआई के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की। इसी बीच नारेबाजी की आवाज सुनकर बेरमो विधायक जयमंगल सिंह की माता रानी सिंह बाहर निकलकर लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की। साथ ही कहा कि इस कार्रवाई से उनके परिवार को कुछ भी नहीं होने वाला है।

Leave a Comment