Search
Close this search box.

सीएम हेमंत सोरेन के सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम में बसों से लाई गई सहिया, सेविका व सहायिकाएं, जानें पूरा मामला

Join Us On

सीएम हेमंत सोरेन के सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम में बसों से लाई गई सहिया, सेविका व सहायिकाएं, जानें पूरा मामला

पलामू: सीएम हेमंत सोरेन आज शुक्रवार को पलामू जिले के मुख्यालय मेदिनीनगर में आयोजित आपकी योजना, आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। कार्यक्रम में प्रशासनिक स्तर से लोगों को समारोह स्थल पर लाने के लिए स्कूल बस के साथ-साथ निजी यात्री बस का भी प्रयोग किया गया।

कार्यक्रम में लोगों को पहुंचाने के लिए कई स्कूलों के सैकड़ों वाहनों का दिनभर लगातार आना-जाना लगा रहा। साथ ही इसमें सहिया, सेविका व सहायिकाएं के साथ-साथ हजारों महिलाएं शामिल हुई और सीएम हेमंत सोरेन के भाषण को सुना। मौके पर बड़ी संख्या में राजनीतिक दलों के लोग भी शामिल हुए। बता दें कि सीएम की सुरक्षा को लेकर हवाई अड्डा से समारोह स्थल तक विभिन्न चैक-चैराहों पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए थे।

सीएम हेमंत सोरेन ने इन योजनाओं का किया शिलान्यास

आपकी योजना, आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन से पलामू के विकास के लिए कई योजनाओं की सौगात दी। उन्होंने चैनपुर प्रखंड के बेनी कला में अमृत सरोवर, हुसैनाबाद प्रखंड के अलीनगर से बैलोदिया होते पोल्डीह पथ निर्माण, पलामू के उंटारी रोड प्रखंउ के जोगा रेलवे लाइन से जमडीह पथ सहित 33 योजनाओं की आधारशीला रखी।

इन योजनाओं का किया उदघाटन

बता दें कि सीएम श्री सोरेन ने चैनपुर प्रखंड के रानी ताल जलाशय योजन का पुनरूद्वार, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नौडीहा बाजार, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पांडू, छतरपुर डाक बंगला परिसर में जिला परिषद की की भूमि पर व्यवसायी ईकाई, मलय डैम का पर्यटकीय विकास कार्य, सदर अस्पताल में 100 बेड का भवन निर्माण, पांकी डंडार नदी पुल समेत 24 योजनाओं का उद्घाटन किया।

बड़ी खबर : झारखंड में एक और पेट्रोल कांड : महिला को जिंदा जलाने का प्रयास, हालत नाजुक, आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Slide Up
x

Leave a Comment