ईडी के समन के बाद सीएम आवास के पास जुटे जेएमएम के हजारों कार्यकत्ता, ईडी पर भड़कते हुए सीएम ने कही यह बात

Join Us On

ईडी के समन के बाद सीएम आवास के पास जुटे जेएमएम के हजारों कार्यकत्ता, ईडी पर भड़कते हुए सीएम ने कही यह बात

रांची: ईडी के समन के बाद गुरूवार को सीएम हेमंत सोरेन के आवास के पास जेएमएम के हजारों कार्यकत्ता जमा हो गये। बता दें कि कोयला खनन घोटाला मामले में सीएम हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से नोटिस जारी किया गया है। समन जारी होने के बाद से झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के गठबंधन वाली सरकार काफी आक्रामक दिखाई दे रही है। आज सीएम हेमंत सोरेन ने राजधानी रांची स्थित अपने आवास के समक्ष शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान सीएम श्री सोरेन ने ईडी पर भड़कते हुए कहा कि केंद्र सरकार और ईडी में अगर हिम्मत है, तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं।

मोरहाबादी मैदान में भी जेएमएम कार्यकत्र्ताओं ने की नारेबाजी

बता दें कि ईडी की ओर से झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को समन भेजे जाने के बाद से जेएमएम के के कार्यकत्र्ता भड़के हुए है। इन जेएमएम के कार्यकर्ता ने आज मोरहाबादी मैदान से विरोध प्रदर्शन करते हुए कांके रोड स्थित सीएम आवास पहुंचे। इसके बाद सीएम आवास के समक्ष भी कार्यकर्ताओं ने ईडी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सुरक्षा को लेकर तैनात किये गये पुलिस बल के जवान

बता दे कि मोरहाबादी मैदान से जेएमएम का विरोध प्रदर्शन आज काफी असरदार रहा। मुख्यमंत्री आवास के पास हजारों की संख्या में जेएमएम के कार्यकर्ता जमा हुए। इसके बाद केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कहा कि हमारे आदिवासी नेता को बदनाम करना बंद करों। वहीं सुरक्षा को लेकर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है। विरोध प्रदर्शन के कारण कांके रोड पूरी तरह से जाम हो गया, जिसके बाद कांके रोड को डायवर्ट किया गया है ताकि जाम की समस्या न हो।

बड़ी खबर : शिक्षा सचिव के निर्देश के बाद आज से होगा सरकारी स्कूलो का निरीक्षण , खामियां मिलने पर कार्रवाई तय

Leave a Comment