Search
Close this search box.

स्थापना दिवस पर आएंगी राष्ट्रपति , विभिन्न वर्ग के लोगों को कई तोहफा

Join Us On

स्थापना दिवस पर आएंगी राष्ट्रपति , विभिन्न वर्ग के लोगों को कई तोहफा

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू झारखंड के स्थापना दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगी। यह जानकारी राष्ट्रपति भवन की ओर से राज्य सरकार को दे दी गई है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया आभार

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पर झारखंड राज्य स्थापना दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर निमंत्रण स्वीकार करने पर आभार जताया है।

जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति खूंटी स्थित बिरसा मुंडा के गांव उलिहातू के साथ मोरहाबादी में आयोजित होने वाले समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगी।

दूसरी ओर झारखंड सरकार ने राज्य स्थापना दिवस को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। मुख्य सचिव सुखदेव सिंह शुक्रवार को विभागीय सचिवों के साथ बैठक में लांच, शिलान्यास और उद्घाटन की जाने वाली योजनाओं पर विमर्श करेंगे। इसके बाद सीएम की स्वीकृति से सूची को अंतिम रूप दिया जाएगा।

मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी की प्रधान सचिव वंदना दादेल ने भी तैयारी से संबंधित विभागों के सचिवों के साथ बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने का निर्देश दिया है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन स्थापना दिवस के मौके पर राज्य के विभिन्न वर्ग के लोगों को कई तोहफा देंगे। सीएम सारथी, गुरुजी क्रेडिट कार्ड सहित अन्य सौगात के लिए तैयारी की जा रही है।

बड़ी खबर : स्थापना दिवस पर सीएम हेमन्त सोरेन राज्य को देने वाले हैं कई तोहफे , छात्र किसान युवा की बल्ले बल्ले

x

Leave a Comment