Search
Close this search box.

दारोगा नियुक्ति में उम्र सीमा बढ़ाने की मांग , विधायक ने सीएम को की ट्वीट

होमगार्ड भर्ती : राँची और खूंटी जिले में होमगार्ड भर्ती वालों के लिए महत्वपूर्ण सूचना

Join Us On

दारोगा नियुक्ति में उम्र सीमा बढ़ाने की मांग , विधायक ने सीएम को की ट्वीट

Hazaribagh : दारोगा नियुक्ति में उम्र सीमा बढ़ाने की मांग कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से की है।

आगामी होने वाली दारोगा नियुक्ति की परीक्षा में उम्र सीमा को बढ़ाने व उम्र सीमा का कट ऑफ डेट पिछली नियुक्ति का वर्ष रखने को लेकर आग्रह विधायक ने की है।

उन्होंने मुख्यमंत्री को टैग करते हुए ट्वीट किया है। ट्वीट कर कहा कि वर्षों बाद होने वाली दारोग़ा की नियुक्ति में उम्र सीमा को बढ़ाने व उम्र सीमा का कट ऑफ डेट पिछली नियुक्ति का वर्ष करने की कृपा करें।

झारखंड में दारोगा की सीधी नियुक्ति , पुलिस मुख्यालय ने गृह विभाग को भेजी अधियाचना

गौरतलब हो कि झारखंड में 2018 में दारोगा की नियुक्ति हुई थी । अब 2023 में झारखंड दारोगा के 946 पदों के लिए भर्ती परीक्षा की तैयारी है। पुलिस मुख्यालय ने गृह विभाग को इसकी अधियाचना भेजी है। इसमें कहा गया है कि अधियाचना दारोगा की भर्ती के लिए राज्य कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) को भेजा जाए।

अधियाचना के मुताबिक 596 पदों पर डायरेक्ट नियुक्ति होगी। इसके लिए रोस्टर भी क्लीयरेंस हो चुका है। इसमें बाकी 350 रिक्तियां को बैकलॉक इकाइयों से भरी जाएगी।

बड़ी खबर : सरकारी स्कूलों के बच्चों को क़्वालिटी एजुकेशन देने के लिए झारखंड सरकार ने बनाया मास्टर प्लान , शिक्षकों को दस महीना का प्रशिक्षण

Slide Up
x

Leave a Comment