Search
Close this search box.

भारतीय नोटों पर अब लक्ष्मी-गणेश का फोटो , सीएम अरबिंद केजरीवाल ने पीएम से की मांग, बताई वजह

Join Us On

भारतीय नोटों पर अब लक्ष्मी-गणेश का फोटो , सीएम अरबिंद केजरीवाल ने पीएम से की मांग

भारतीय नोटों पर अब लक्ष्मी-गणेश का फोटो , सीएम अरबिंद केजरीवाल ने पीएम से की मांग, बताई वजह

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दल्लिी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से भारतीय नोटों में लक्ष्मी-गणेश की फोटो लगाने की अपील की है।

बड़ी खबर : हजारीबाग में झोलाछाप डाक्टर का कारनामा : दे दिया गलत इंजेक्शन और दवा ,हो गई मौत

श्री केजरीवाल ने कहा कि अगर देश की करेंसी नोट पर लक्ष्मी और गणेश का चित्र होगा तो हमारा देश और भी समृद्ध होगा। कहा कि देश की आर्थिक स्थति को सुधारने के लिए आवश्यक कदम उठाने के साथ-साथ ईश्वर के आशीर्वाद की भी जरूरत है। साथ ही उन्होंने एक-दो दिनों में केन्द्र सरकार को पत्र लिखने की भी बात कही। भारतीय नोटों पर अब लक्ष्मी-गणेश का फोटो

सीएम केजरीवाल ने इंडोनेशिया का दिया उदाहरण

केजरीवाल ने उदाहरण देते हुए कहा कि इंडोनेशिया एक मुस्लिम देश है और वहां पर 85 प्रतिशत मुस्लिम और केवल 2 प्रतिशत हिंदु आबादी है, लेकिन वहां के करेंसी नोट पर श्री गणेश जी की तस्वीर है। उन्होंने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि नए छपने वाले नोटों में परिवर्तन करते हुए माता लक्ष्मी और श्री गणेश जी की फोटो लगाई जाए।

सीएम ने दिल्ली के प्रदूषण पर कही यह बात

सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के प्रदूषण पर कहा कि दिल्ली के लोगों ने प्रदूषण पर बहुत काम किया है और इसका परिणाम है कि विकास बढ़ने के बावजूद दिल्ली के प्रदूषण में गिरावट आई है। उन्होंने कहा कि हम सही दिशा में हैं और नतीजे काफी अच्छे है, लेकिन अभी संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के प्रदूषण को कम करने के लिए और भी आवश्यक कदम उठाये जाएंगे और दिल्ली को दुनिया का सबसे क्लिन एयर वाला शहर बनाएंगे।

बड़ी खबर : सरकारी हो या पारा शिक्षक अब ये करना अनिवार्य, शिक्षा सचिव ने जारी किया सख्त निर्देश , अब फांकीबाजों की खैर नहीं

Slide Up
x

Leave a Comment