Search
Close this search box.

दीपावली में राँची और धनबाद में बड़ा हादसा, पंडित सहित पांच लोगों की मौत , 20 से अधिक घायल

Join Us On

दीपावली में राँची और धनबाद में बड़ा हादसा, पंडित सहित पांच लोगों की मौत , 20 से अधिक घायल

दीपावली में राँची और धनबाद में बड़ा हादसा : दीपावली के मौके पर रांची और धनबाद में बड़ा हादसा हुआ है जहां रांची में दो लोगों की मौत की खबर है। वहीं धनबाद में तीन लोगों की मौत हो गई है और 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

रांची में दीपावली की रात खादगड़ा बस स्टैंड में खड़ी मूनलाइट नमक बस में आग लग गई।

आग लगने के कारण बस में सो रहे 2 लोगों की जलकर मौत की खबर है दोनों मृतकों की पहचान मदन महतो और इब्राहिम के रूप में की गई है। इन दोनों को बस का ड्राइवर व खलासी बताया जा रहा है। बस में आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। फिलहाल खाद गड़ा टीओपी मामले की जांच में जुट गई है।

प्रारंभिक जांच में दीपावली की रात दिया जला कर बस में रखने की वजह से आग लगने की बात सामने आ रही है। यह बस राँची सिमडेगा मार्ग में चलती थी।

धनबाद में दो अलग अलग दुघर्टनाओ में तीन की मौत , 20 घायल

इधर धनबाद में भी दिवाली की खुशियां गम में बदल गई सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।

पहली घटना धनबाद जिले के टुंडी का है जहां लोहारबरवा मुख्य सड़क पर जयनगर के पास एक मालवाहक ऑटो पलट गया। ऑटो पलटने से एक ही गांव के 18 ब्राह्मण घायल हो गए। ये सभी ब्रह्ममण एक ही गांव ठेठाटॉड से धनबाद पूजा कराने के लिए जा रहे थे। सभी घायलों को स्थानीय युवाओ और पुलिस के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया ।

इलाज के क्रम में कैलाश पांडेय और और मुन्ना पांडेय की मौत हो गई। ये सभी ब्राह्मण दिवाली पर लक्ष्मी गणेश की पूजा कराने झरिया जा रहे थे।

दूसरी घटना में एक युवक की मौत ,चार घायल

दूसरी घटना धनबाद जिले के निरसा थाना क्षेत्र का है जहां मुगमा बाईपास NH2 में सोमवार की रात अनियंत्रित गैस टैंकर ने तीन वाहनों को टक्कर मारते हुए गोपालपुर निवासी संजय बरनवाल को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई । वही एंबुलेंस सवार समेत 4 लोग घायल हो गए। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने 4 घण्टे तक सड़क जाम कर दिया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार संजय वर्णवाल ब्राह्मण को पूजा कराने को लेकर अपने घर गोपालपुर स्थित नीमकी फैक्ट्री में ले जा रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही गैस टैंकर के चालक ने पहले धनबाद से चितरंजन की ओर जा रही एंबुलेंस को जोरदार टक्कर मार दी उसके बाद एंबुलेंस को करते हुए करीब 50 फुट तक लेकर आ गया। जिसके चपेट में आने से इसकी मौत घटना स्थल पर हो गई।

बड़ी और अच्छी खबर :;इस नए चूल्हे पर तीनों टाइम बनाएं मुफ्त खाना, गैस सिलेंडर को भूल जाएं और पैसे बचाएं

Slide Up
x

Leave a Comment