मनरेगा अंतर्गत प्रखण्ड कार्यक्रम पदाधिकारी, तकनीकी सहायक,लेखा सहायक, कम्प्युटर सहायक पद भर्ती को लेकर आवश्यक सुचना

Join Us On

मनरेगा अंतर्गत प्रखण्ड कार्यक्रम पदाधिकारी, तकनीकी सहायक,लेखा सहायक, कम्प्युटर सहायक पद भर्ती को लेकर आवश्यक सुचना

मनरेगा अंतर्गत प्रखण्ड कार्यक्रम पदाधिकारी, तकनीकी सहायक,लेखा सहायक, कम्प्युटर सहायक पद भर्ती को लेकर आवश्यक सुचना

मनरेगा अंतर्गत प्रखण्ड कार्यक्रम पदाधिकारी, तकनीकी सहायक,लेखा सहायक, कम्प्युटर सहायक पद भर्ती को लेकर आवश्यक सुचना जारी की गई है। जिला ग्रामीण विकास अभिकरण, रामगढ़ द्वारा द्वितीय दावा आपति हेतु सूचना जारी की गई है।

सूचना में कहा गया है कि मनरेगा अन्तर्गत संविदा आधारित प्रखण्ड कार्यक्रम पदाधिकारी, तकनीकी सहायक (सहायक अभियंता के समकक्ष), तकनीकी सहायक (कनीय अभियंता के समकक्ष), लेखा सहायक, कम्प्युटर सहायक पद के लिए अभ्यार्थियों द्वारा प्राप्त आवेदन के आलोक में दावा आपति / निराकरण के पश्चात योग्य एवं अयोग्य आवेदनों की प्रारम्भिक / औपबंधिक मेघा सूची का द्वितीय दावा आपति हेतु प्रकाशन की बात कहा गया है।

विज्ञापन संख्या-01/2023 दिनांक-23.09.2023 के द्वारा प्रकाशित विज्ञापन द्वारा मनरेगा अन्तर्गत संविदा आधारित प्रखण्ड कार्यक्रम पदाधिकारी, तकनीकी सहायक (सहायक अभियंता के समकक्ष), तकनीकी सहायक (कनीय अभियंता के समकक्ष), लेखा सहायक, कम्प्युटर सहायक की संविदा पर नियुक्ति हेतु इस कार्यालय के ज्ञापांक 99/जि०ग्रा० दिनांक 27.01.2024 के द्वारा दावा आपति का निराकरण हेतु सूचना का प्रकाशन की गयी थी, जिसकी अन्तिम तिथि 03.02. 2024 निर्धारित थी। दावा आपति प्रकाशन के बाद निराकरण के पश्चात योग्य एवं अयोग्य आवेदनों की प्रारम्भिक औपबंधिक मेधा सूची को जिले के वेबसाईट http://www.ramgarh.nic.in पर प्रकाशित की जा रही है। यदि किसी अभ्यर्थी को किसी भी प्रकार की आपति हो तो दिनांक 06.08.2024 के अपराह्न 05:00 बजे तक उप विकास आयुक्त-सह-अतिरिक्ति जिला कार्यक्रम समनव्य, रामगढ़, जिला ग्रामीण विकास अभिकरण, रामगढ़ के कार्यालय में हाथो हाथ/डाक (निबंधित/स्पीड पोस्ट) के माध्यम से दावा आपति दर्ज करा सकते है। निर्धारित अवधि के बाद किसी दावा आपति पर विचार नहीं किया जायेगा। तत्पश्चात योग्य अभ्यर्थियों की मेधा सूची के अनुसार रिक्ति के दस गुणा अभ्यर्थियों को दक्षता परीक्षा हेतु दिनांक 10.08.2024 को बुलाया जायेगा। रिक्ति के दस गुणा अभ्यर्थियों की सूची दिनांक 07.08.2024 को प्रकाशन की जायेगी। दक्षता परीक्षा हेतु मेघा सूची का प्रवेश पत्र अधिकारिक वेबसाईट http://www.ramgarh.nic.in के माध्यम से Download की जा सकेगी। प्रवेश-पत्र जिला ग्रामीण विकास अभिकरण (विकास शाखा), रामगढ़ से भी प्राप्त की जा सकती है।

बड़ी खबर : JSSC दसवीं पास भी पते हैं झारखंड गवर्नमेंट में नौकरी, 500 से अधिक पदों पर निकली है भर्ती

Slide Up
x

Leave a Comment